Showing posts with label Anal. Show all posts
Showing posts with label Anal. Show all posts

Monday, June 16, 2014

Ek Gaaon Ki Kahani

Mere saath college mein eik ladaka padata tha jo eik gaon ka tha aur apane gaon ki badi taareef kiya karata tha. Uska naam ramesh tha. us se gaon ki taareef sun sun kar meine us se kaha ' is baar chhution mein mai tere gaon aana chahata hun'. voh bolo bada maza aye ga jub tu hamare gaon mein aaye ga. tujhe gaon dekhaney ka mauka bhi mil jayega aur meri chhution mein mera dost mere paas hoga to samay bhi achha beet jayega.
Chhution mein mai uske gaon ke liye rawana huya to meine use koyi suchana nahin di yeh soach ke achanak panhuch kar use surprise dunga. Station se gaon 4 km door tha aur paidal hi jana padata tha. Gaon se thoda pehale do ladkiya ja rahi thi meine unse gaon ka rasta poochha. eik ladaki boli ' kaya tum gaon mein pehali baar aaye ho' meiney kaha ' han' usne poochha ' kis ke yahan jana hei' mainey kaha ' Ramesh ke yahan'
unhon ne kaha 'theek hei humein bhi usi gaon jana hey hamarey saath aa ja' mein unke saath saath chalaney laga. eik ladaki, jis ka naam Rani tha ne poochha ' tu kahan se aaya hei'
mainey kaha ' Shahar se'
' vanhan kaya karata hey'
mainey bataya ke mein college mein padata hun aur Ramesh mere saath hi padata hey. voh Ramesh ko janati thi isliye kahaney lagi ' Doctory kar raha hey' mein kaha ' han'
Thodi door chalaney ke baad meine kaha ' badi payas lagi hey yanhan kanhi pani milega'
Ladkian badi mazaki thi Rani kahaney lagi' kaun si payas lagi hey aur kaisa pani piyega' mai eik minute ke liye jhijhaka phir kaha ' Lagi to pani ki payas hey ab yeh tumahari marzi kaun se pani se bhujayo gi.' Rani munni (doosari ka naam munni tha) ke kaan mein phusphusai ' bada chaalu lagata hey' ' koyee baat nahin abhi iska chaloo pana nikal deti hein'
' chalatey chalatey piye ga ke ruk ke kanhin baith ke' mainey kaha ' jaise tum pilana chaho pila do mujhe to apani payas bhujani hey'
Rani mere paas aayee aur kahaney lagi ' le bhuja le apani payas'
mainey kaha ' pani kanhan hey'
voh boli ' achha to pani tere munh se langayu to pata lage ga pani kanhan hey. tere samaney pani hey aur poochhe hey pani kanhan hey'
mein soachaney laga ke ladakyan mujhe chalange de rahi hein lekin anjaan jagah voh bhi gaon ke paas inhe kuch kaha to ulata na pad jaye isliye chup rahaney mein hi bhalayee samajh.
Rani boli ' kanyon ab pee kanyon na raha, pahale to kaha raha tha badi payas lagi hei'.
meine kaha payas to lagi hey lekin yanhan khade khade peena mushkil hey, kahin baith jatey hein'
Itaney mein eik khet mein tubewell ka kamara nazar aa gaya aur voh us kamarey ki aur janey lagi mein bhi unke peechhe kamarey mein chala gaya.
' le ab baith ke jitana marzi aaram se pee le'
meine apaney hoath us ke hoathon par rakh diye. voh boli ' tu to paani maang raha tha ab yoh ke karaney laga'
meine kaha ' jo paani tune diya voh hi to peenyu ga.' voh boli ' pee ley jitana chahiye aaj apani sari payas bhuja le' meiney bhi mauke ka phayada uthatey huye khoob ras piya.
' tune to apani payas bhuja li ab jo payas humein laga di use kaun bhujaye ga'
mainey kaha ' ruk ja aaj teri saari payas bhuja kar hi chhodu ga.' Mera lund bhi meri pant se bahar aaney ke liye utawala ho raha tha aur kanyon na hota jab samaney use chahaney wala ho. meiney uski chuchiyon par haath pherana shuru kar diya. dheere dheere uska blouse utar kar uski chuchiyon ko munh mein lekar choosana shuru kar diya. uske munh se siskariyon ki awaz nikalaney lagi. mainey apana lund pant se nikal kar uske samaney jaise hi kiya usne haath mein pakad liya aur kahaney lagi' mein to soach rahi thi ke shahari babu bade nazuk honve par tera lund to bahut bada hey'
meiney kaha ' tel pila pila kar bada mazboot kar rakha hey abhi dekhana jab teri choot mein jayega to teri sari payas bhuja dega'
' to ja kayon nahin raha meri choot mein'
meiney apana lund uski choot par jaise hi rakha voh uchal padi. mainey kaha ' kaya baat hey dekhatey hi uchhal padi andar jayega to kaise bardast karegi,'
' tu daal to sahi aaj dekhun ke tera lund jayada takat wala hey ke meri choot.'
meine jaise hi apana lund uski choot mein dala voh dard se tadaf uthi. mein samajh gaya ke voh abhi kunwari hey. mainey poochha ' kaya dard ho rahi hey' voh boli han re mainey samajha tha ke ye khel bada mazedaar hove hey.'
mainey use kaha koyee baat nahin abhi dard kum ho jayega aur phir bada maza aaney lagega. thodi der baad voh boli han ab dard kum ho gaya hey aur kuchh kuchh maza bhi aaney laga hey' adhey ghante ki chudayee ke baad voh boli ' meine suna hey ke is se gadbad ho jati hey' maine kaha mere paas iska ilaz hey aur use eik goli apaney bag se nikal kar di. usne kaha ab to koyee gadbad nanhin hogi. maine kaha eik mahiney tak jitana marzi chudawa koyee gadbad nahin hogi.' ' to tu eik mahina rukega' usne kaha.
maine kaha ' mein na ruka to kaya kisi aur ka lund legi to bhi gadbad nahin hogi.'
voh boli ' jo koyee aur hota to tere pe itani jaladi kayon marati.'
maine poochha ' kaya tere gaon mein ladakey nahin hein'
' ladake to bahut hein par gaon mein sab ladake ladakiyan ne apani behan smajhen'
' meiney to suna tha ke gaon mein sabhi behan chod hote hein, isiliye ladakiyan bahar walo se na chudwaven aur shareef kahalaven'
' sabhi gaon behan chod na hoven, kuchh gaon mein aisa hota hoga'
hum dono kamarey se bahar nikaley to Munni bahar hi baithi thie. Rani ne poochha ' kaya baat hey tu bahar hi baithei hei, bheetar kayon nahin aa gayee.'
' tum dono apani payas bhujan lag rahe thei to mein kabab mein haddi kayon banati'
' achha ab tu chahe to apani payas bhuja le'
' na ab bahut der ho gayee ghar chalo maa naraaz hogi. mein apani payas kal bhuja loongi'
Abhi hum kuchh door chale thei ke eik gadha aur gadhi paas paas khade thei aur gadhe ne apana 2 ft lumba lund nikaal rakha tha. Munni boli ' dekh gadha bhi aaj apani gadhi ne chode ga'
Rani ne kaha ' tu chudwaye gi gadhe se maza aa jaye ga dekh kitana lumba aur mota hey.'
' ari meri baat chhod lund jo tune aaj tune liya hey voh bhi itana bada tha ke'.
' kal jab legi to dekh lena kitana lamba hey, par eik baat bata itana lumba le legi, teri choot mein se ghus ke tere munh se nikal ayega. yoh to gadhi hi hey jo itana lunba leve.'
Samaney se gaon ki eik bujurag aurat ko aate dekh voh chup ka gayee aur us aurat se boli' Tayee kit ja rahi hey bhains ne le ke'
Tayee boli ' yo bol gayee thei is ne nayee karaan le ja rahi hu paas ke gaon mein. tum kit te aa rahi ho aur yo chhora kaun sey.'
Rani ke bolane se pahale hi Munni bol padi ' mein bhi apani gaye ne nayee karawa ke aayee hun.'
Rani ne kaha ' mein apani gaye ne kal nayee karwa ke layun gi'
Munni ne kaha ' Tayee suna hey bhains ne nayee karate huye jhote ka pakad ke bhains ki mein dalana padata hey.'
' chal mere saath dekh lena kaise karate hein.'
' Tayee ke tayu ka bhi pakad ke karati thie.'
Tayee boli 'chhorio tum bahut bigad gayee ho buddon ki mazaak na udayaa karein.' kahati huyee tayee chali gayee.
Meine poochha yeh bhains ko nayee kaise karawa kar laye gi, aisa kaun sa tarika hey ke yeh nayee ho jayegi.
Rani to kuchh kum bol rahi thie lekin Munni bahut jayada chulbuli thei, boli ' tune to aaj meri saheli nayee kar di aur abhi bi na samajha ke nayee kaise hove,'
' to tayee apani bhains pe jhota chudwan pados ke gaon kayon ja rahin hey, kaya tumahre gaon mein koyee jhota (Bhainsa) nanhin hey ya gaon ki bhainse unki behan lagati hein jo voh unhe nahin chodatey aur pados ke gaon mein jana padata hey.'
aisey he baaten karate karate gaon nazdeek aa gaya to Rani ne eik ladake se kaha ' bhaiya is babu ne Ramesh ke ghar chhod aana' aur voh dono apane apane ghar chali gayee.
Agaley din subah hi tayee Ramesh ke ghar aayee aur kahaney lagi ' Ramesh bete kal tere yahan eik mehman aaya tha panhuch gaya ke'
' Han tayee panhuch gaya. tune kit mila tha.'
' kal jab mein apani bhains le ke ja rahi thie to yo Rani aur Munni sangh aa raha tha'.
Tayee mere paas aa kar kehaney lagi' bete tu ab is gaon ka mehmaan hey aaj hamarey ghar raat ka khane ka nayota dene aayee hun, jaroor aana'.
Ramesh ne bhi kaha ' haan tayee jaroor aaye ga'
Sham ko mein tayee ke ghar panhuch gaya to tayee bada khush hoti huyee boli ' doctor bete kal un chhoriyan ne tujhe pareshan to nahin kiya, badi shaitan ho gayee hein. Jawani mein aisa he hove.'
maine kaha ' nahin tayee kuchh pareshan nahin kiya bas bol jayada rahi thei par koyee baat nahin.'
Raat ka khana khilaney ke baad tayee kahaney lagi ' bete aaj tu hamarey ghar hi so ja.'
mainey kaha ' nahin tayee Ramesh bura maan jayega, main us ke paas aaya hun to us se poochhe bina tumahare yahan rukana theek nahin'.
' Us ki to fikar mat kar mein samajha loongi.' aur apani ladaki se kahaney lagi ' beti iski charpayee apaney saath wale kamarey mein daal de.' aur phir mujh se kahaney lagi ' meri beti hei is ki shadi ko 5 saal ho gaye abhi tak maa nahin ban saki, badi pareshan hey, iske sasural wale bhi is ne bada parsshan karen hey, beta tu to doctor hey koyee ilaaz na ho sake.'
Maine kaha ' tayee ise shahar mein mere hospital mein bhej dena, ilaz karwa doonaga'
' bete ilaj to bahut karwaya par is mein koyee kami na hey is ka gharwala hi kuchh kam ka na hey.'
mein us ke baat samajh gaya aur kaha 'use bhej dena ho saka to us ka ilaj ho jayega'
' us ka bhi bahut ilaj karwa liya par ab to tun hi is ka koyee samadhan nikal sake.'
meine kaha ' mein kaya kar sakata hun'.
' dekh bete tu to samajhdar hey. Rani aur Munni ki baat sun ke mein samajh gayee thei ke aaj munni ne apani kaun si gaye nayee karwayee thei. Mein saaf baat karun ke tu aaj meri beti ka yeh kaam bhi kar de. voh maa ban gayee to us ka ghar bas jayega. tujhe badi duaeyen dungi.'
mere yeh kahane par ki ' kaya yeh theek hoga'
voh boli ' dekh tu pada likha hey. mahabharat bhi padi hogi'
meine kaha ' haan tayee padi hey'
' usmein kunti apani bahuyan ne ved vayas se niyog na karwave. yo niyog hi to hey jo tu meri beti se karega. ismein kuchh galat nahin, yeh to shastron mein likha hei.'
Mere chup karane ka matalab samajh kar voh uth kar chali gayee aur raat ko us ki beti mere kamare mein dood le kar aa gayee. meine use apane paas charpayee par bitha liya aur poochha ' tmahara naam kaya hei' usne kaha ' shanti'
meine kaha ' shanti, kaya tumahara pati bilkul kuchh nahin kar sakata'
voh boli ' ab us ka jikar chhodo aur maa ne mujhe jis kam ke liye bheja hey us ki baat karani hey to mein rukun nahin to jayun.'
maine kaha ' jo kam tumahri maa ne karaney ke liye bheja hey us me tujhe koyee eitraz to nahin'
us ne kaha agar mujhe eitraaz hota to mein tumahre kamarey mein dood le kar kayon aati'.
mein use apane aur nazdeek aaney ke liye kaha to mere itne nazdeek aa gaye ke us ke sans meri saan se milaney lagi. meine use bahon mein lekar uske houton par apaney hount rakh diye aur unka ras peene laga. voh mere se lipat gayee. uski chhati meri chhati le lag gayee. us ki chuchiyan upar neeche hokar dhadakaney lagi. meine uska blouze utar kar us ki chuchiyon ko apane haathon me le liya. voh machal uthi. meine apaney kapade utar diye aur use saare kapade uatarney ke liye kaha jo usne jhat se utar diye. voh mera lund jo ab tan kar khada ho gaya tha dekhe ja rahi thie jaise usne pahali baar dekha ho.
maine poochha ' kaya yeh pahali baar dekha hey'. voh boli han ise to pehali baar dekha hi hey aur itana lumba aur mota bhi pehali baar dekha hey. ab der na kar aur meri kayin salon ki payas bhuja de.'
mein samajh gaya ke voh ab jayada intzar nahin kar sakati aur apana lund uski choot par rakh diya jo us ki choot ne jhat se uchhal kar apaney ander le liya. us ki choot abhi kafi tight thie. meine kaha ' teri choot to abhi kunwari ladkiyon ki tarah tight hey.'
voh boli ' tight to hogi hi mere pati ka lund to bachon jaisa hei aur aaj tak meri choot mein kabhi poora gaya hi nahin. aaj tera lund dekh kar lagata hey ke meri choot ki payas bhuj jayegi'.
meine jaise hi eik jhatake se apana lund uski choot mein dalana chaha to suchmuch voh aisey hi dard se chilayee jaise pehali baar chudayee karwa rahi ho. meine poochha ' dard ho rahi hey'
voh boli ' dard to pehali baar hoga hi par tu ab ruk mat aur poora daal dey.'
thodi der baad voh uchhal uchhal kar poora lund apani choot mein le rehi thie aur mein poore josh se us ki chudayee kar raha tha. aadhe ghante ki chudayee ke baad jaise hi mera lund bahar nikala usne mera lund haath mein lekar hilaya aur phir apane munh mein lekar choosaney lagi. Chooste choosate jab lund khada huya voh phir charpayee par leit gayee aur mujhe apane upar khench liya. isi tarah raat bhat mera lund ya to us ke munh mein rah ya us ki choot mein.
usdin mera lund doosari baar choot ka ras pee raha tha. din mein Munni ko le kar Rani apane vayade ke mutabik khet par pahunch gayee thei aur jane se pehale Ramesh ke ghar aa kar mujhe sunate huye kah gayee thie ke voh khet mein ja rahi hey apani saheli Munni ke saath. mein bhi vanha khet mein pahunch kar Munni ko chudayee ka maza de aaya tha.
Munni umar mein to Rani se chhoti thei lekin chudayee karwane mein Rani se zyada expert lag rahi thie. meine poochha ' Munni kaya tune pehale bhi kabhi chudayee karwayee hei'
' tu ke humein itani giri huyee samajh raha hei yeh to aaj na jane baaton baaton me hamara dil kaise tum par aa gaya aur hum ne tere se yeh kam kar liya. sach to yeh hei ke kal subah jab hum ghar se nikali thie to samane se eik kuta kutiya chipake khade thei aur meine mazak se rani se kaha tha ke dekh maron ko sharam bhi na ave raste mein hi phase pade hein. us par rani boli ke tere ghar ja ke yeh apana kam karenge. meine kaha ke mard aurat bhi isi tarah chipak janve jab chudayee kerein. to rani boli jab karegi to pata lag jayega. phir tu humein mil gaya to humara dil kar gaya aur hum ne tere se baat ki to tu bhi tayar ho gaya.
meine kaha 'vo to mujhe tum dona ki chudaye se pata lag gaya hei ke tum ne lund ka sawad pehali baar chakha hei aur voh bhi mere lund ka.'
'tu kal tayee se bahut khul ke baat kar rahi thie jis se laga ke tum badi chaloo ho lekin chudayee ke baad pata laga ke tumne abhi kewal baatein hi seekhi hei practical nahin kiya tha. eik baat batayo ab to tumne chudayee ka maza le liya hei jab mein chala jayun ga to kaya karogi. gaon mein to sabh tumahare bhai hein aur tum unki behane.'
'tera dil na karega hum se milane ko, jub karega to gaon aa jana hum tera intazaar karengi.'
' mein baar baar gaon ayun ga to gaon wale shak karenge, tum hi shahar mein aa jana mein vanha alag kamare mein rahata hun.'
voh dono jab kuchh dino baad ayee to kahane lagi
' Raju tujhe eik khabar deni hei. tayee kah rahi thie ke us ki chhori shanti bhi maa banane wali hei aur tera shukriya kar rahi thie. sach batana tune uska kaun sa ilaz kiya hei jo voh maa banane wali ho gayee.'
meine shanti ki badnami nahin karana chahta tha isliye kaha' jab tume bacha na ho raha ho to mere paas ilaz karewane aa jana pata lag jayega ke kaun si dawayee se bacha hota hei.'
' hum ne to eik hi dawayee ka pata hei ab koyee aur bhi dawayee hove yoh to doctor hi bata sake'.
Yeh hei eik gaon ki kahani. jab ke aksar gaon ke log kahate hein ke shahar mein ladakiyan chaloo hoti hein jab ke ladakiyan har jagah ki eik jaisi hoti hein kayon ke bhagwan ne sub mein sex ki ichha di hei aur lund aur choot banaye hei milane ke liye hein. kahani ke baare mein apani raye likhe aur Jise lund ki jarurat

Saturday, June 14, 2014

Salman Khan and Aishwarya Rai Ki Sexy Story

Aaj me Aapko Bollywood ki Ek Mash hur Jodi ki Love story sunane ja raha hu.vo jodi he Salman khan or Ashvriya Ray ki.
Ye Love Story News papers me chapi news ke mutabik mene likhi he.Jo ki us vkt se lekar aaj tak in dono ke bare me chapti rahi he.
Ye Love story film ''Ham Dil De Chuke Sanam , se shuru hokar Film ''Chalte Chalte , ke set pr khatam hui thi.

U To Ashvriya Ray ki kuch filme un dino aa chuki thi.mgr khaas kamiyaab nhi ho ski. Or Salman un dino kai hit filme de rahe the.vese bhi Salman ko kai actress ne kamiyabi pane ki sidhi bnaya tha ,or jab vo kamiyaab hui to vo salman se alg ho gai.Un dino Salman ke sitare bulandi pr the. Film director Sanjay lila Bhansali film ''Ham dil de chuke sanam, bnane ki teyari me the.Salman or Ajay ko to vo film me sine kar chuke the,mgr hiroin ke liye talash jari thi.is film ke liye Salman ke mashvre pr Sanjay ne Ashvriya ko sine kiya.Ash ki khubsurati ke charche bollywood me bhi aam the.to fir Salman ki nazre kyu kar un par na padti.Ye pahla kadam tha Salman ka Ash ko apni taraf Muta,assir karne ka.Jab Ash ko pta chala ki salman ki Sifarish pr sanjay ne unko is film ke liye sine kiya he to unhone Salman se milkar unka shukriya ada kiya.yahin se Aankho ki Gustakhiyon ka silsila shuru ho gya.yani Nazren milni shuru ho gai.Ajay or Salman ke bich dostana ta,allukaat the.isliye Salman ne sabse pahle Ajay ko is bare me bataya.mgr Ajay ne unse kaha ki tum thoda sbr kro , Abhi film ki shuting shuru hi hui he.agr abhi se kuch gadbad ho gai to jyada problems khadi ho jaengi.khair Salman ne sbr to kar liya , mgr unit ke sath Ash bhi thi.or salman to aankho hi Aankho me use Dil de chuke the.mgr abhi to bahut kuch karna baki tha.Shuting ke time bhi Salman esi harkten karte jisse sari unit ke log hans padte.ye sab Ash ke liye hota tha.or ye Bate Ash bhi samajhti thi.Raat ko unit ke log kai der tak aapas me hansi mazaak karte rahte or fir sab chale jate, pr Salman vhin pr bethe rahte.Shayad unki nind to ud chuki thi.Salman Raat ko hmesha der se sote the.or Ash kbhi kbhi apne room se Baalkoni me aakar niche kursi pr bethe salman ko dekhti.or chup chap chali jati.Abhi tak to silsila aankho tak hi chal raha tha.Salman Ash ko hansane ke liye tarah tarah ke drame karte the.kbhi jok sunate to kbhi Shayri bnakar use bigaad kar suna dete jisse sab hans padte the.Raat ko to rojana Mahfil jamti thi , mazaak ki.is khushnuma mahol ke bich Ajay or Salman ki mojudgi ,mahol ko or bhi rangeen bna deti thi.kbhi ye dono ek dusre ki tang khenchte , to kbhi mohabbat bhari ladai karte , to kbhi sge bhaiyon ki tarah imoshnal ho jate.Ash is pyare se mahol ke liye din me raat ka intjaar karti.Din me bhi shuting ke doraan Salman Ash ko dikhane ke liye tarah tarah ke jatan karte.Film ke ek seen me Salman or Ash ki dosti ho jati he.us vkt Salman hakikat me Ash se dosti kar rahe hote he.us seen ki shuting hone ke baad Salman ne Ash se kaha tha ki ''Ab ham dost ho chuke he , To Ash ne mazaak me kaha ki ji nhi vo film me dost hue he,to Salman bole ki Kamaal he tumne film me Samir se dosti ki , or Salman ne hakikat me Ash se dosti ki he.Ab aapki marzi he ki aap hme dost samjhe ya dushman hmne to aapko dost bna liya he.to Ash hanste hue vhan se chali gai.Salman ne dhire se kaha ki dekhte he ki kab tak bhav khati rahogi.is tarah pyaar bhari takraar me film ki shuting aage badhti rahi.Ek din shuting ke doraan Ash ke per me chot lag gai.usi vkt salman ne Doctor ko bulaya.usne marham patti ki or kuch din rest ki salaah dedi.Ash ab rest pr thi.or Salman ne un dino uski bahut khidmat ki.uske liye bahut bhag dod ki.sirf apne pyaar ko jatane ke liye.khair ye mahnat bekaar nhi gai.us vkt Ash ko lga ki Salman usse hakikat me kitna chahte he.is film me jo Gana he ''Nimbuda,, us gane se pahle Salman ne Ash se mohabbat ka Izhaar kar diya tha.or Ash ne bhi unki Mohabbat ko manzur kar liya tha.is baat se dono ke dil khushi se bhar chuke the.jiska Ijhaar is gane ke dance me mahsus hota he.Jisme Ash ne dil kholkar dance kiya.is gane ke doraan Salman film me Ash se naraz hote he.or Ajay Ash ko pasand karte he.Lekin us vkt Naraaz Salman ke chahre pr khushi jesa mahol bna tha.kyu ki andar pyaar ke ijhaar ki khushi ne halchal macha rakhi thi. Khair is gane me Ajay ki entry hoti he, jiske baad story Ajay or Ash pr chalti he.is film ki shutting me Salman ne Ash ke naam 24 Letar likhe the.jo Ash ko vo dete rahte the.Jab tak is film ki shuting chali in dono ke pyaar ke charche puri duniya me pahunch chuke the.mgr dono is baat ko chupa rahe the.Halanki is film ko dekh kar hi pta chalta he ki har chiz real jesi lagti he.khas kar Salman- Ash ka pyaar.Mere khayaal se Salman ne Ash se sachi mohabbat ki thi.Ladkiyan to unki jindgi me kai aai.,mgr Ash ko lekar vo bahut hi siriyas the.inki mohabbat ka silsila yahin pr nhi thama.shuting khatam hone ke baad bhi inki mulakaton ka silsila khatam nhi hua.us vkt inki mohabbat ke charche puri duniya me aam the.Ash ke ghar valo ne use bahut samjhaya ki tum apne Carrier pr jyada dhiyaan do.mgr nakaam rahe.Ash bhi Salman ki mohabbat me diwani ho chuki thi.,Ash ke ghar valo ne us par shakhti karni shuru kar di.film ki shuting ke liye uske sath jate , or shuting se ghar tak use lekar aate the.Ab Ash Salman se mil nhi pati thi.kai din is tarah gujar gae.or ye Judai Salman pr bhi bhari padne lgi.usne kai baar fon karne ki koshish ki , mgr baat nhi hoti thi.Yahan Aap sabke jahan me Ek savaal aata hoga ki Aakhir Ash ke ghar vale Salman ko kyu na pasand karte the.iski kai sari vjaah thi.Ek to ye ki Salman ko vo sab Play Boy samajhte the,kyu ki Salman ke sath kai ladkiyon ka naam pahle hi jud chukka tha.jinme se kai usse shadi bhi karna chahti thi, mgr Salman abhi shadi karna nhi chahte the.is vjaah se kai ke sath brack up ho chukka tha.Ash ke ghar vale ye bhi samajhte the ki Salman iske sath bhi vhi karega jo baki ladkiyon ke sath kiya,yani shadi ke jhuthe vade karke sath time gujaar kar fir shadi se inkaar.Dusra Salman ki Image Ek Play boy ki rahi he, jiski jindgi me Kai ladkiyan aai or chali gai.Tisri unki sharab ki buri latt.aae din sharab pikar unke hangama karne , maar pit karne ki khabre papers me chapti rahti he.in sab baton ki vjaah se Ash ke ghar valo ne use salman se door rakhne ki koshish ki.mgr un dino Ash bhi salman ko chahti thi.unhi dino Ash Abhishek bachan ke sath Jesalmer (Rajasthan) me film ''Dhai Aksar prem ke'' film ki shutting kar rahi thi.unhi dino News papers me Abhishek or Ashvriya ke romance ki khabren chapna shuru ho gai.or Salman ke kano tak bhi pahunchi , to vo usi vkt Mumbai se Jesalmer ke liye ravana hue.vhan jakar bhi vo apne gusse ko kabu me nhi rakh ske , or Ash se akele me milkar use ek thappad rasid kar diya.jisse vo salman se bahut Naraaz ho gai.fir Salman ko apne is kiye pr pachtava shuru ho gya.fir usne Ash ko manane ke liye tarah tarah ki koshishe suru kar di.un dino mene ek paper me pdha tha ki Salman ne Ash ko manane ke liye bina ruke 40 k.m Saikal chalai thi.jise Jesalmer ke kafi logo ne dekha.aaj bhi jesalmer me ye kissa mashur he.khair , Salman ne jese bhi ho Ash ko mna hi liya.is moke ka fayda uthate hue film ''Dhai aksar prem ke ,, ke director ne Salman se bhi film me thoda sa rol karva liya.kyu ki Salman us vkt Top star the.unka naam hi kisi film ke sath judna us film ki kamiyabi ke liye kafi tha.us vkt Abhishek ki mojudgi me Salman ne Ash ke sath jesalmer me jindgi ke haseen lamhaat bitae, kise pta tha ki aane vale vkt me Ash isi Abhishek bachan ki Bivi bnegi.Ash ke ghar valo ki lakh pabandi ke bavjud bhi Salman Ek Hiro ki tarah usse milte the.is film ki shutting ke khatam hone ke baad sabhi Mumbai vapas aa gae.or Salman Ash ki mulakaton ka silsila fir se tham gya.is tarah kuch filmo ki shutting me jinme Ash hoti thi, Salman usse milne film ke set par pahunch jate the.or kai baar vhan mojud logo se jhagda bhi kar lete the.kbhi shutting me tang adate the.un dino Salman or shahrukh khan film ''Ham tumhare he sanam,, ki Shutting kar rahe the, jahan Ash bhi Salman se milne kbhi kbhi chali jati thi.isi moke ka fayda uthate hue is film ke director ne Ash ko bhi is film me Salman ki premika ka chota sa rol dediya.is film ke kuch time baad Ash apne ghar valo ki vjaah se Salman se door hoti gai.or ye judai Salman bardasht nhi kar ske.isliye Ek Raat vo khub Sharab pikar Ash ke ghar ka darvaza bajate rahe.or unke ma baap ko galiyan bhi dete rhe.jis vjaah se Ash ke dil me Salman ki mohabbat km padti rahi.uske ghar valo ne Salman ke khilaaf police me riport bhi karvai.mgr kuch nhi ho ska.ye vo din the jab inke brack up ki khabren news papers me chapni bhi shuru ho chuki thi.mgr breck up hua nhi tha.Shahrukh khan un dino apni home production film ''Chalte Chalte ,, shuru kar rahe the.unke mashvre pr is film me Ash ko hiroin liya gya.or shutting bhi shuru kar di gai.in dino Ashvriya Salman se us raat ke habgame ki vjaah se naraz to thi hi.or Salman jinko galtiyan


Dosto ye thi Salman or Ashvriya ki Love story jo is tarah khatam hui.Me Salman ko ek acha insaan samajhta hu.unhone jo kuch bhi kiya vo mohabbat ke nashe me kiya.Aap khud hi is love story ko padh kar ye fesla kijiye ki is real Love story me kon galti pr tha.or kon be kasur.Mene ye story midia me chapi khabron ki madad se likhi he.Aap Sabko ye Love story kesi lgi mujhe jarur batana.or is story ko padh kar apni apni Ray batana ki aapko kya lagta he , in stars me kon galti pr tha or kon sahi ?

Isi ke sath me Apni story ko khatam karta hu.Good bay