Hello mera name rehan hai. Mein islamabad mein rehta hu,Mein ek jawan ladka hu. Meri age 21 yrs hai main B.E. kar raha hun. Mere lund ka size 6.5 inch lamba or 2.5 inch round yani mota hai Ab aapko jyada bor na karte huye apani kahani pe aata hu.ye kahani kuch 6 mahine pehle ki hai, normally mein roz subhe 8 baje nikal jata tha aur phir dopeher main ata tha. Mere padosi Mr. javed rehte hai. He is a businessmen. Unaki ek mast si wife hai HiNA, jo pass ke ek school main Teacher hai. Wo subha 8:00 AM per school jati hai aur 1:00 PM per ghar aa jati hai. Phir din bhar ghar main akeli reheti thi.ek din mara holiday wala din tha toh main aaram se so raha thaa mom neh mujhe jagaya or bola ki door lock kar lo main office ja rahi hun main neh uth kar door lock kiya or phir soo gaya karib 30 min baad phir door bell baji. Maine door khola aur dekha to HINA samne khadi thi.main heran ho gaya or soch raha tha ki yeh hot women aaj mere ghar per keyse? Need main main yeh bhi bhol gaya ki main sirf underware main hun woh mujhe badi goor se dekh rahi thi ki tabhi woh acanak husneh lage or boli ghar main kapdeh nahi hai kya main neh neechye dekha or bhag kar aapneh room main gaya or short and sando pehen kar aaya tab tak woh haal main byeth gayi thi. Main neh puch ki kahiye kese aana huaa woh boli ki kal hamare school main fath party hai main uss ki ticket's bech rahi hun 2 ticket's bachi thi soch aap ko de dun mein neh kaha ki aapneh bilkul theek socha main neh unse ticket's le li Thodi der bat chit huyi. Phir usase meri acchi friendship ho gayi thi. Hamari mulakat ke kuch 15 din bad wo mere kamare main baithi thi. Main uske sath masti kar raha tha. Masti masti main maine uske chochiyo ko dabaya, phir wo uth ke chali gayi. Phir dusare din wo mere kamare me phir se ayi. Lekin jab wo ane wali thi usake pehele maine apne computer pe sexy movie laga ke rakhi thi, jab wo kamre main ayi to usane dekha ki sexy film chal rahi hai. Tab maine wo phatak se band kar di, mujhe pata tha ki wo mujhe puchegi ki tum kya dekh rahe the. Aur usane wahi pucha to maine kaha kuch nahi wo tumhare kam ki chiz nahi hai. To wo jid karne lagi, tab main use kaha ki main sexy movie dekh raha tha. Tab wo boli ki mujhe bhi dekhni hai. Phir maine movie phir se on ki. Thodi der bad main usake kareeb ja ke baitha to usane mujhe pucha kya tumane kabhi eesa kiya hai? To maine kaha han. Aur maa samj gaya ki who mujsa chudwana chati hai, Maine use jhat se pakadkar kiss karne laga shro main woh na nahi karneh lagi per nahi mana toh woh normalho gayi. Phir dhire dhire use chumata raha, jab mujhe ehesas hua ki wo puri garm ho chuki thi to maine usake kapde utarna shuru kiya uuse tite saree bandh rakhi thi jis main wohbahot sexy lag rahi thi. Usake kapde utarne ke bad usaki komal najuk jawani dekhkar main thodi der dang sa rehe gaya. Uska figure bilkul Ideal figur tha, uska figure yehi koi 36-28-34 tha. Uske boobs to bade-2 aur gore-2 the. Uski chut pe ek bhi baal nahi tha aur gulabi rang wadi rasili chut thi. Phir maine aapne kapde bhi utar diye jese he main neh aapna underwer uttara toh woh mera 9 inch lamba or 5.5 inch mota lund dekh kar dang reh gayi uske muh se ek haaaaaiiiiiiiiii nikli or boli kya main isko jhel paungi main bola mere jaan ager tum khud aapne kuhle uttha uttha kar mera pura lund aapne chut main na lo toh mera naam badal dena phir mainne usse aapna lund muh me lene ke liye kaha. Tab wo boli ki kitna bada hai tumhara lund main to mar jaungi. To maine kaha chinta mat kar meri jan main dhire dhire karoonga phir wo mera lund muh mein le kar 20 minut tak chusati rahi. Woh pehli baar ye sab kar rahi thi lekin kisi tajurbekar ladki ki tarah ye sab kar rahi thi.thodi der baad hum 69 potion main aa gaye woh mere upper thi or mera lund khub jor jor se jitna ho sakta thaa utna aapneh muh mein le kar choosss rahi thi mein bhi uski chut chatne aur chusne laga. To woh chhatpatane lagi. Meine meri jibh Uski chut me dal ke use jibh se chodne laga woh muh se mmmmmaaa aaah kar rahi thi use ab 2 maze mil rahe the ek toh chut chatneh ka or dusra lund chosne ka. Mera lund lohe ki tarah sakht ho gaya tha ab meine use bed pe lita diya aur mera lund usaki chut par rakhkar dhire dhire andar dalne ki koshish kar raha tha. Lekin chut tite hone ke karan wo andar nahi ja raha tha phir main uttha or tel la kar uski chut per or kuch aapne lund per laga kar uski chut ke ched per lund rakhne ke bad maine uske lip per mere lip rakh ke use kiss karne laga aur ek jor ka jhatka diya aur pura lund uski chut mein andar tak dal diya. Uske munh se ek chikh nikal gayi lekin mere munh ke andar dab gayi. Uski sil tutne ki wajah se usaka blooding shuru ho gaya tha aur woh rone lag gai thi. To mein thodi der uski tight aur rasili chut me mera bada aur mota lund dale huye bina hile dule uske upar pada raha aur uske boobs dabata raha aur use kiss karata raha. Phir thodi der bad use jab accha lagne laga tab maine jhatke dena shuru kiya. Mein uski bilkul fresh chut mein mera bada aur mota lund under-bahar kar ke use chod raha tha aur woh bhi niche se uske kulhe utha-utha ke maze lekar mujse chudwa rahi thi. Uske munh se badi azib si awwazein aa rahi thi oooohh rahul mere raja aaj mujhe orat bana do is kali koh phol bana do. Woh pura lund le rahi thi aur muje lalkar rahi thi. Aur zor se chodo apani rani ko. Aaj tumne muje swarga ka maza diya hai aaaaaaaaahhhhhh. Ab to mein tumse hi rozana chudwaya karungi. Faad do apani randi ki chut ko, bana do uska bhosada. Uske munh se aisi batein sun ke muje bada josh aa raha thaa or jor jor se uski chut chod raha tha har dhakke main woh ek do inch upper ho rahi thi takreban 40 min ki chudayi keh baad woh boli rehan main jhdne wali hun oohhh aaaaahh lo main jjhadiiiiiiiii usne mujhe aapne lag's keh beech main jakad kiya tha main bhi ruk gaya woh jab puri tarha jhad ...
agar koi larki/aunty pakistan mein mere sath mukamal razdari k sath sex karna chati hai ya phone sex to dont hesitate
Hot click is a project for entertaining people through its high quality content and also providing information about some adult issues.
Showing posts with label Teacher Sex. Show all posts
Showing posts with label Teacher Sex. Show all posts
Monday, January 23, 2012
Sunday, March 13, 2011
4 Students Ne Meri Izzat Looti
Hello mera naam Kalpana hai. Me apko mere bare me batati hoon meri umar 24 saal hai rang gora aur figar 34-26-36 hai. Me ek private school me teacher hoon. Ye kahani 2 saal pahle ki hai jab me nayi nayi is school me job ko lagi thi. Tab meri b. ed ki padhai katm huyi thi aur muze ye naukari lagi thi. Mai is school mai maths sikhati hoon. Me 8th se lekar 10th std ke bachho ko maths sikhati hoon. Tab ek do mahine hooey the muze school ko join karke. Me roz school bus aya jaya karti hi bus me hamesha hamare school ke bachhe rahte the bus hamesha school ke time par jati thi isliye bus hameshahi khachakhach bhari rahti thi. Muze to hamesha khade rahke jana padta tha. Ye baat tab ki hai jab august me hammare school ka exam tha aur barishke din the.sabhi bachhe hatme book leke padhai karte the bus me bhi sab padhai karte the. Par inmese kuch bachhe the jo padhai se jyada mauj me hi khoye the. Wo hamaare school ke sabse poorane aur sabse bigade huye ladke the. Wo sab class 9th ke student the aur wo laghabag ek hi class me 4 baar fail hogaye the isbaar school ne unhe ye hidayat di thi ki agar isbaar wo fail hojate hai to unko scoolse nikala jayega. Ittafaqse wo sab mere hi subject me fail hote the. Us din wo charo mere piche khade the bhid itni thi ki sab ek doosrese chipak ke khade the unmese ek muzko chipak ke khada tha. Bahar barish ho rahi thi aur bus school ki taraf ja rahi thi. Subah ka waqt tha. Barish ke karan me bhig gayi thi. Chata to tha lekin hawa ke wajahse me bhig gayi thi. Me school me hamesha saadi pehanke jaati thi hamare school me saadi pahanana compulsory tha.
Wo jo ladka mere pichhe khada tha who muzse itna chipka hua tha ki uska sharer mere sharirse ragad raha tha. Muze uspar bohat gussa aya par sabke samne apne student ki ijjat kharab ho jayegi isliye me chup thi. Uska haat meri kamar ke upar lag raha tha. Jab school aya to sab utar gaye tab use mene apne office me boolaya aur usko bohat pita aur phir use class ke samne bhi pita. Me school mai bohat sakht thi. Muzse saare bachhe darte the. Kuch din bit gaye fir ek din jab school chuta to bus me jate waqt wo sab mere piche hi khade the. Kuch der bus aage jane ke baad kisine mere chuttrope jor ka chanta maara. Aur wo charo hasne lage. Me dar gayi thimene unki taraf gusse se dekha wo sab shant ho gaye. Agale din wo firse mere pichhe khade ho gaye. Ab ki baar firse mere chuttrope kisne haat lagaya. Mene palat ke dekha to who sab kuch hua hi nahi aise behave kar rahe the. Muze bohat gussa araha tha. Lekin me kuch kar bhi nahi sakti thi agar mene kuch kaha to unke saath meri bhi badnami hogi school me sab muze chidhate ki ek madam ki ched unke student ne nikali. Isliye mene un charo ko firse class me pita.
Fir kuch din shanty se bite lekin firse ek din bus me wo mere pichhe khade the unmese ek ne muze chuti kati aur me chilayi uiiiiii mmmaaaaaaaaaaaaaaaaa sab school ke bachhe muze dekhane lage aur muze poochha kya hua madam maine kaha kuch nahi chiti ne kata aur unki taraf dekhkar apni pith ko khujane lagi. Unki himmat bohat badh rahi thi. Wo ab roz muze pareshan kar rahe the muze unpar itna gussa tha par ladki hone ke karan kuch kar nahi sakti thi mene a bunko ptna bhi chord diya tha pitai unpar koi asar hi nahi hota tha doosre din wo wahi karte the. Mene iska gussa unke result pe nikala aur pahle exam me unko charo ko fail kar diya. Result ke din jab mai bus me ghar ja rahi thi roz ki tarah wo mere pichhe khade the. Aur bus stop se nikali thi aur adhe raste mai unmese ek ne mere chutrope haat rakha isbaar usne haat nikala nahi. Mene palat ke dekha to unmese sabase hatte katte student ne mere chuttrope haat rakha tha. Mai dar gayi mene haatse uska haat nikala aur thodi age sarak gayi . lekin wo nahi mana aur isbaar mere dono chuttrope haat the ab to doosre ne bhi haat rakh diya tha.
Isbaar me chupchap khadi rahi mene ab than liya tha ki unki kisi harkatpe response hi nahi karna me waise hi khadi rahi. Lekin ab to unki himmat aur badh gayi usne mere chuttrose haat nikala mene chain ki saans li lekin agale hi pal uska haat pichhese mere chati par agaya aur mere boobspe ragad ne laga. Bhidke wajahase samne wale admi ke karan uska haat kisiko nahi dikh raha tha lekin fir bhi mene himmat nahi haari aur waisehi khadi rahi wo mere boobs ko dabane laga to mere ander ek current utha aur mere kamar me akad agayi aur mere chutes paani nikala aur me jhar gayi meri panti gili ho chuki thi aur me kuch halka mehsoos kar rahi thi. Lekin me bohat dari hui thi. Itne me unka stop agay aur who sab utar gaye. Lekin muze idhar pasina chut raha tha. Me pahli baar us din jhari thi. Muze kuch ajibsa mahsoos ho raha tha mere sharir ko ajibsa sakoon mil gaya tha. Mai ghar jane ke baad apne kapde utar kar dekh to meri panti gili ho gayi thi aur choot bhi gili thi. Mene apne choot mai ungli daali aur us ladke ke haat ka sparsh mere saamne agaya aur muze aisa mahsoos ho raa tha ki mano wahi mere choot me ungli kar raha ho mere unglise mai firse jhar gayi. Mai unke kartootse aaj paheli baar gussa hone k bajay khush thi. Lekin wo ladke muze aur kuch kar na de isliye me teen char din school gayi hi nahi. Lekin mere ghar ki halat itni thik nahi thi ke me gharme rah sakoo mere gharme bohat garibi thi. Isliye muze school jana pada us din wo ladke muzse bohat door khade the kuch din wo mere karib nahi aye. Lekin ab muze unka karib ana pasand tha.
Aur us din saturday tha school jaldi chut gaya tha aur maine rozki tarah ghar jane ke liye bus pakdi. Aaj bohat hi bhid thi aur who charo bhi mere aspas hi khade the. Bus apne raste nikal padi mene bus ka ticket liya aur khadi thi ki achanak mere jhangho par kisika haat ghumta hua mere chuttropese mere chati ke upar chala aya muze to yahi chahiye tha. Mene kuch nahi kiya balki us ladke ke aur karib agayi aur usko touch karke khadi ho gayi wo charo mere age piche khade the. Unhone muze cover kar liya tha isliye mai kisiko dokhai nahi de rahi thi. Hum sab pichale seat key yaha khade the us ladke ne mere boobs dabana shuroo kiya muze masti arahi thi lekin maine chup khadi thi tabhi stop par bus rooki aur hamare bajoowali do seat khali ho gayi mai waha baith gayi maine khidki wali seat pakdi aur unmese ek ladka mere saath baith gaya hum bus ki last seat par baithe the. Aur wo teeno ladke hamare age khade ho gaye yaani ab hume koi dekh nahi sakta tha. Ab usne mere jhanghopar haat rakhkar meri saadiko upar karne laga to mene use roka lekin usne meri saadi mereghutne tak upar ki aur mere saadi me haat dala uska haat mere panti ke upar thaw o mere choot ko haatse sehalane laga mere sharer me firse akdansi hogayi aur me jhar gayi mere chootse paani nikala to who uske haatpar laga wo meri taraf dekhakar hasane laga. Ab usne ek haatse mere blouse ko khola aur mere bra ke uaparse mere stanoko masalne laga. Uske is harkatse me pagal ho uthi thi muzme sharam naam ki chij bachi nahi thi. Kuch der mere boobs ko dabane ke baad usne mere kaan me kaha madam agar poora maza chahiye to hamare stop par utar jao.
Aur usne muze kapde sidhe karne ko kaha. Maine kapde sidhe kiye aur unke kahane ke mutabik unke stop par utar gayi aur phone booth jakar gharme phone karke bataya ki mai mere saheli ke pass ja rahi hoon ghar aneme der hogi. Fir un charo ke saath chal padi. Kuch der chalne ke baad hum ek hotel par agaye usne do kamre book kiye. Do isliye kisiko shak na ho usne muze bahar hi khade rahne ko kaha. Hodi der me unke piche chali gayi. Wo muze ek kamre me lekar aye. Wo charo bhi usi room me agaye fir wo muze dekhate huye hasane lage. Aur unmese ek bola dosto aaj hum apne pyaari madam ko chodne wale hai. Madam ji ko bhi kitni khujali hai ki wo apne hi students se chudwana chahti hai. Tabhi doosra bola saali randi ne bohat maara hai humko aaj saali ki choot hi fad daloonga. Aaj isko aisa chodunga ki ye fir kisi student ko haat bhi nahi lagayegi. Fir wo charo muzpe tut pade koi mere chati pe koi mere jhangho pe to kisine mere ontho ko kiss karna shooro kiya wo charo mere kisina kisi angse khel rahe the unhone muze apne wash me kar liya tha. Ek mere daye boobs ko daba raha tha to dusra mere blouse ko khol raha tha usne mere blouse ko kholkar mere bra ko upar kiya aur mere boobs ko muh me lekar choosne laga. Jaise koi chota bachha apne maa ka doodh pita hai waise mera stanpan kar raha tha.ek ne meri saadi nikalkar door fenkh di aur mere panti ke uparse mere choot ko haatse sehlane laga tha me un charo ke nashe me jhoom rahi thi. Muze kuch hosh hi nahi thi me hawas me itni gandi ho gayi thi ki ek saath char paraye ladko ke saath apni jawani loota rahi thi. Un charone muze poora nanga kar diya tha meri unchuyi choot unke samne poori nangi thi. Maine do din pahle hi chootke uparke baal nikal diye the. Meri gori choot dekhakar unmese sabse bada bola saali ki choot dekh to jara kitni chikni hai lagata hai kisine isko abhi tak maara nahi hai. Aur usne muze poocha kyon madam apne kabhi kiske saath apni choot ko marwaya hai ya nahi. Main saar hilate na ka jawab diya. Aur wok hush hua aur apne kapde nikalne laga. Aur apne dostose kahne laga dekho me sabse pahle madam ki choot ko chodunga kyonki hotel ka bill mene bhara hai. Wo poora nanga ho chukka tha. Uska lund dekhkar meri saans hi atak gayi wo kisi ghode ke lund itna bada tha.
Wo mere upar agaya aur muze kahne laga “ madam aap hume roz padhati hai na aaj hum apko sikhayenege ki chudayi kaise karte hai. Aaj to teri choot to mai faad ke hi rahoonga tere ankhose ansoo nahi nikle to me bhi ek baap ka beta nahi.” Uske baate aur lund dekhakar main dar gayi thi. Ab usne mere dono pairo ko failaya aur apna lund meri chotisi chootpar rakha aur use mere choot ke ander dhakelne laga. Usne mere pairo ko kaske pakda aur jorse apne lundko mere chootpar dabate usne uska lund mere choot ke ander ghoosaya lund ander ghoste hi mai chillayi me chatpatane lagi jaise kisi machali ko paani se bahar nikalne ke baad machali chatpatati hai. Mai chillani lagi uuuuuuuuuuiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii mmmmmmmmmmmmaaaaaaaaaaa chordooooooo muze plssssssss aaaaaaaaaaaahhhhhhhhh aaaaaaaaaaaaaahhhhhhh mmmmmmmmmaaaaaaa mar gayyyyyyyyyyiiiiiiiiiiiiii nikalo tumhara ye lund bohat dard ho raha hai. Please chordo muze. Mai chatpatati huyi use kahne lagi par wo muze kahne laga saali itne me hi dard ho raha hai abhi tak sirf muh hi ander gaya hai poora jane ke baad to fir kya hoga pahle dard hota hi hai. Baad mai bohat maza ata hai jyada natak karegi to jabardasti karni padegi abhi hamko garam kiya hai chupchap thandi kar nahi to tera aisa haal karenge ki shakal dikhane ke layak nahi rahegi. Aur usne apna lund mere choot aur ghoosaya muze chakkarse anelaga tha. Choot itni tight thi ki usko kaafi jor lagana pad raha tha idhar me jhar gayi aur mai dhili padgayi asthe asthe usne poora lund mere choot mai ghusaya to meri seal bhi toot gayi thi mere chootse khoon nikal raha tha. Mai dard ke mare rone laggayi thi mere ankhoke ansoo dekhkar usko jeet mili thi usne jo kaha wo sabit bhi kiya tha meri choot fat bhi gayi thi aur mere ankhose ansoo bhi beh rahe the. Usne lund thoda bahar nikala aur firse ander ghusaya fir usne lund ander bahar karna chaloo rakha adhe gante me saat baar jhar chooki thi lekin wok is mitti ka bana hooa tha ki jharne ka naam hi nahi le raha tha. Ab mera dard kam ho gaya tha aur muze maza ane laga tha mai bhi usko apni kamar upar karke saath de rahi thi. Usne apna speed badhaya aur muzse lapte huye kahne laga uuuuuuuuuuuuuuuuuuufffffffffffffff maaaaadammmmmm ab mera niklne wala haaiiiiiiiiiiii. Aur mere choot mai jhar gaya. Thodi der tak mere upar pada rahne ke baad muzse hat gaya ma bohat thak chooki thi lekin wo hat gaya tha ki doosra tayar tha usne ab mera kabza kiya aur muze kutti ki tarah khada kiya.
Muze kahne laga “ usne apki choot faadi ab mai apki gaand ko faadoonga mai apki gaand maroonga aur usne apna lund mere gaand mai ghusaya halaki uska lund pahle ladke itna bada nahi tha lekin meri gaand ka ched bohat chota hone ke karan mere gaand me dard ho raha tha. Lund gaand mai ghuste hi mai dard se aage bhagne lagi lekin agese doosre ladke ne muze pakda aur mere muh me apna lund dalkar mere muh ko chodne laga. Muze chootse jyada gaand marnese jyada dard ho raha tha. Lekin wo kambhakakht meri gaand ko ghode ke speeds chod raha tha meri gand me uska lund laghbagh 10 min tak ander bahar hua aur wo jhar gaya. Mai bohat thak chuki thi lekin wo char mai akeli thi ab ek ke baad doosra doosre ke baad tisra iske mutabik tisra mujhpe chadh gaya aur uske baad chuatha. Charo muze ek ke baad ek chodne lage charone muze dopahar 1.30 pm se shyaam ke 5 pm tak choda unhohne muze ek ek ne muze do round choda fir hum sab shyaam ko ghar nikale lekin muze chala nahi jar aha tha kaise waise mai ghar aayi aur apne bistar par letete hi so gayi us din muze bohat achhi nind aayi.
Uske baad to mai unki rakhail ho gayi thi unke jab ji ata wo muze chodte the. Unhone muze black mail bhi karna shooru kiya tha. Agar mai unko pariksha mai paas nahi karoongi to wo muze poor school mai badnaam karenge. Isliye mai unko paper ke saare answer batati thi. Wo muze kabhi mere cabin mai bhi chodte the unhone ek baar muze unke dosto ke saath bhi chudwaya tha. Bus mai bhi wo charo muze bohat chedte the. Ab wo schoolse paas hoke gaye hai isliye ab wo muze jyada milte bhi nahi hai. Lekin kabhi kabhi wo muze apne ghar bulate hai aur kabhi mere ghar bhi ate hai mai unko tution padhane ke bahane apne ghar bulati hoon aur unse naye naye sex ke lesson leti rahti hoon.
Wo jo ladka mere pichhe khada tha who muzse itna chipka hua tha ki uska sharer mere sharirse ragad raha tha. Muze uspar bohat gussa aya par sabke samne apne student ki ijjat kharab ho jayegi isliye me chup thi. Uska haat meri kamar ke upar lag raha tha. Jab school aya to sab utar gaye tab use mene apne office me boolaya aur usko bohat pita aur phir use class ke samne bhi pita. Me school mai bohat sakht thi. Muzse saare bachhe darte the. Kuch din bit gaye fir ek din jab school chuta to bus me jate waqt wo sab mere piche hi khade the. Kuch der bus aage jane ke baad kisine mere chuttrope jor ka chanta maara. Aur wo charo hasne lage. Me dar gayi thimene unki taraf gusse se dekha wo sab shant ho gaye. Agale din wo firse mere pichhe khade ho gaye. Ab ki baar firse mere chuttrope kisne haat lagaya. Mene palat ke dekha to who sab kuch hua hi nahi aise behave kar rahe the. Muze bohat gussa araha tha. Lekin me kuch kar bhi nahi sakti thi agar mene kuch kaha to unke saath meri bhi badnami hogi school me sab muze chidhate ki ek madam ki ched unke student ne nikali. Isliye mene un charo ko firse class me pita.
Fir kuch din shanty se bite lekin firse ek din bus me wo mere pichhe khade the unmese ek ne muze chuti kati aur me chilayi uiiiiii mmmaaaaaaaaaaaaaaaaa sab school ke bachhe muze dekhane lage aur muze poochha kya hua madam maine kaha kuch nahi chiti ne kata aur unki taraf dekhkar apni pith ko khujane lagi. Unki himmat bohat badh rahi thi. Wo ab roz muze pareshan kar rahe the muze unpar itna gussa tha par ladki hone ke karan kuch kar nahi sakti thi mene a bunko ptna bhi chord diya tha pitai unpar koi asar hi nahi hota tha doosre din wo wahi karte the. Mene iska gussa unke result pe nikala aur pahle exam me unko charo ko fail kar diya. Result ke din jab mai bus me ghar ja rahi thi roz ki tarah wo mere pichhe khade the. Aur bus stop se nikali thi aur adhe raste mai unmese ek ne mere chutrope haat rakha isbaar usne haat nikala nahi. Mene palat ke dekha to unmese sabase hatte katte student ne mere chuttrope haat rakha tha. Mai dar gayi mene haatse uska haat nikala aur thodi age sarak gayi . lekin wo nahi mana aur isbaar mere dono chuttrope haat the ab to doosre ne bhi haat rakh diya tha.
Isbaar me chupchap khadi rahi mene ab than liya tha ki unki kisi harkatpe response hi nahi karna me waise hi khadi rahi. Lekin ab to unki himmat aur badh gayi usne mere chuttrose haat nikala mene chain ki saans li lekin agale hi pal uska haat pichhese mere chati par agaya aur mere boobspe ragad ne laga. Bhidke wajahase samne wale admi ke karan uska haat kisiko nahi dikh raha tha lekin fir bhi mene himmat nahi haari aur waisehi khadi rahi wo mere boobs ko dabane laga to mere ander ek current utha aur mere kamar me akad agayi aur mere chutes paani nikala aur me jhar gayi meri panti gili ho chuki thi aur me kuch halka mehsoos kar rahi thi. Lekin me bohat dari hui thi. Itne me unka stop agay aur who sab utar gaye. Lekin muze idhar pasina chut raha tha. Me pahli baar us din jhari thi. Muze kuch ajibsa mahsoos ho raha tha mere sharir ko ajibsa sakoon mil gaya tha. Mai ghar jane ke baad apne kapde utar kar dekh to meri panti gili ho gayi thi aur choot bhi gili thi. Mene apne choot mai ungli daali aur us ladke ke haat ka sparsh mere saamne agaya aur muze aisa mahsoos ho raa tha ki mano wahi mere choot me ungli kar raha ho mere unglise mai firse jhar gayi. Mai unke kartootse aaj paheli baar gussa hone k bajay khush thi. Lekin wo ladke muze aur kuch kar na de isliye me teen char din school gayi hi nahi. Lekin mere ghar ki halat itni thik nahi thi ke me gharme rah sakoo mere gharme bohat garibi thi. Isliye muze school jana pada us din wo ladke muzse bohat door khade the kuch din wo mere karib nahi aye. Lekin ab muze unka karib ana pasand tha.
Aur us din saturday tha school jaldi chut gaya tha aur maine rozki tarah ghar jane ke liye bus pakdi. Aaj bohat hi bhid thi aur who charo bhi mere aspas hi khade the. Bus apne raste nikal padi mene bus ka ticket liya aur khadi thi ki achanak mere jhangho par kisika haat ghumta hua mere chuttropese mere chati ke upar chala aya muze to yahi chahiye tha. Mene kuch nahi kiya balki us ladke ke aur karib agayi aur usko touch karke khadi ho gayi wo charo mere age piche khade the. Unhone muze cover kar liya tha isliye mai kisiko dokhai nahi de rahi thi. Hum sab pichale seat key yaha khade the us ladke ne mere boobs dabana shuroo kiya muze masti arahi thi lekin maine chup khadi thi tabhi stop par bus rooki aur hamare bajoowali do seat khali ho gayi mai waha baith gayi maine khidki wali seat pakdi aur unmese ek ladka mere saath baith gaya hum bus ki last seat par baithe the. Aur wo teeno ladke hamare age khade ho gaye yaani ab hume koi dekh nahi sakta tha. Ab usne mere jhanghopar haat rakhkar meri saadiko upar karne laga to mene use roka lekin usne meri saadi mereghutne tak upar ki aur mere saadi me haat dala uska haat mere panti ke upar thaw o mere choot ko haatse sehalane laga mere sharer me firse akdansi hogayi aur me jhar gayi mere chootse paani nikala to who uske haatpar laga wo meri taraf dekhakar hasane laga. Ab usne ek haatse mere blouse ko khola aur mere bra ke uaparse mere stanoko masalne laga. Uske is harkatse me pagal ho uthi thi muzme sharam naam ki chij bachi nahi thi. Kuch der mere boobs ko dabane ke baad usne mere kaan me kaha madam agar poora maza chahiye to hamare stop par utar jao.
Aur usne muze kapde sidhe karne ko kaha. Maine kapde sidhe kiye aur unke kahane ke mutabik unke stop par utar gayi aur phone booth jakar gharme phone karke bataya ki mai mere saheli ke pass ja rahi hoon ghar aneme der hogi. Fir un charo ke saath chal padi. Kuch der chalne ke baad hum ek hotel par agaye usne do kamre book kiye. Do isliye kisiko shak na ho usne muze bahar hi khade rahne ko kaha. Hodi der me unke piche chali gayi. Wo muze ek kamre me lekar aye. Wo charo bhi usi room me agaye fir wo muze dekhate huye hasane lage. Aur unmese ek bola dosto aaj hum apne pyaari madam ko chodne wale hai. Madam ji ko bhi kitni khujali hai ki wo apne hi students se chudwana chahti hai. Tabhi doosra bola saali randi ne bohat maara hai humko aaj saali ki choot hi fad daloonga. Aaj isko aisa chodunga ki ye fir kisi student ko haat bhi nahi lagayegi. Fir wo charo muzpe tut pade koi mere chati pe koi mere jhangho pe to kisine mere ontho ko kiss karna shooro kiya wo charo mere kisina kisi angse khel rahe the unhone muze apne wash me kar liya tha. Ek mere daye boobs ko daba raha tha to dusra mere blouse ko khol raha tha usne mere blouse ko kholkar mere bra ko upar kiya aur mere boobs ko muh me lekar choosne laga. Jaise koi chota bachha apne maa ka doodh pita hai waise mera stanpan kar raha tha.ek ne meri saadi nikalkar door fenkh di aur mere panti ke uparse mere choot ko haatse sehlane laga tha me un charo ke nashe me jhoom rahi thi. Muze kuch hosh hi nahi thi me hawas me itni gandi ho gayi thi ki ek saath char paraye ladko ke saath apni jawani loota rahi thi. Un charone muze poora nanga kar diya tha meri unchuyi choot unke samne poori nangi thi. Maine do din pahle hi chootke uparke baal nikal diye the. Meri gori choot dekhakar unmese sabse bada bola saali ki choot dekh to jara kitni chikni hai lagata hai kisine isko abhi tak maara nahi hai. Aur usne muze poocha kyon madam apne kabhi kiske saath apni choot ko marwaya hai ya nahi. Main saar hilate na ka jawab diya. Aur wok hush hua aur apne kapde nikalne laga. Aur apne dostose kahne laga dekho me sabse pahle madam ki choot ko chodunga kyonki hotel ka bill mene bhara hai. Wo poora nanga ho chukka tha. Uska lund dekhkar meri saans hi atak gayi wo kisi ghode ke lund itna bada tha.
Wo mere upar agaya aur muze kahne laga “ madam aap hume roz padhati hai na aaj hum apko sikhayenege ki chudayi kaise karte hai. Aaj to teri choot to mai faad ke hi rahoonga tere ankhose ansoo nahi nikle to me bhi ek baap ka beta nahi.” Uske baate aur lund dekhakar main dar gayi thi. Ab usne mere dono pairo ko failaya aur apna lund meri chotisi chootpar rakha aur use mere choot ke ander dhakelne laga. Usne mere pairo ko kaske pakda aur jorse apne lundko mere chootpar dabate usne uska lund mere choot ke ander ghoosaya lund ander ghoste hi mai chillayi me chatpatane lagi jaise kisi machali ko paani se bahar nikalne ke baad machali chatpatati hai. Mai chillani lagi uuuuuuuuuuiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii mmmmmmmmmmmmaaaaaaaaaaa chordooooooo muze plssssssss aaaaaaaaaaaahhhhhhhhh aaaaaaaaaaaaaahhhhhhh mmmmmmmmmaaaaaaa mar gayyyyyyyyyyiiiiiiiiiiiiii nikalo tumhara ye lund bohat dard ho raha hai. Please chordo muze. Mai chatpatati huyi use kahne lagi par wo muze kahne laga saali itne me hi dard ho raha hai abhi tak sirf muh hi ander gaya hai poora jane ke baad to fir kya hoga pahle dard hota hi hai. Baad mai bohat maza ata hai jyada natak karegi to jabardasti karni padegi abhi hamko garam kiya hai chupchap thandi kar nahi to tera aisa haal karenge ki shakal dikhane ke layak nahi rahegi. Aur usne apna lund mere choot aur ghoosaya muze chakkarse anelaga tha. Choot itni tight thi ki usko kaafi jor lagana pad raha tha idhar me jhar gayi aur mai dhili padgayi asthe asthe usne poora lund mere choot mai ghusaya to meri seal bhi toot gayi thi mere chootse khoon nikal raha tha. Mai dard ke mare rone laggayi thi mere ankhoke ansoo dekhkar usko jeet mili thi usne jo kaha wo sabit bhi kiya tha meri choot fat bhi gayi thi aur mere ankhose ansoo bhi beh rahe the. Usne lund thoda bahar nikala aur firse ander ghusaya fir usne lund ander bahar karna chaloo rakha adhe gante me saat baar jhar chooki thi lekin wok is mitti ka bana hooa tha ki jharne ka naam hi nahi le raha tha. Ab mera dard kam ho gaya tha aur muze maza ane laga tha mai bhi usko apni kamar upar karke saath de rahi thi. Usne apna speed badhaya aur muzse lapte huye kahne laga uuuuuuuuuuuuuuuuuuufffffffffffffff maaaaadammmmmm ab mera niklne wala haaiiiiiiiiiiii. Aur mere choot mai jhar gaya. Thodi der tak mere upar pada rahne ke baad muzse hat gaya ma bohat thak chooki thi lekin wo hat gaya tha ki doosra tayar tha usne ab mera kabza kiya aur muze kutti ki tarah khada kiya.
Muze kahne laga “ usne apki choot faadi ab mai apki gaand ko faadoonga mai apki gaand maroonga aur usne apna lund mere gaand mai ghusaya halaki uska lund pahle ladke itna bada nahi tha lekin meri gaand ka ched bohat chota hone ke karan mere gaand me dard ho raha tha. Lund gaand mai ghuste hi mai dard se aage bhagne lagi lekin agese doosre ladke ne muze pakda aur mere muh me apna lund dalkar mere muh ko chodne laga. Muze chootse jyada gaand marnese jyada dard ho raha tha. Lekin wo kambhakakht meri gaand ko ghode ke speeds chod raha tha meri gand me uska lund laghbagh 10 min tak ander bahar hua aur wo jhar gaya. Mai bohat thak chuki thi lekin wo char mai akeli thi ab ek ke baad doosra doosre ke baad tisra iske mutabik tisra mujhpe chadh gaya aur uske baad chuatha. Charo muze ek ke baad ek chodne lage charone muze dopahar 1.30 pm se shyaam ke 5 pm tak choda unhohne muze ek ek ne muze do round choda fir hum sab shyaam ko ghar nikale lekin muze chala nahi jar aha tha kaise waise mai ghar aayi aur apne bistar par letete hi so gayi us din muze bohat achhi nind aayi.
Uske baad to mai unki rakhail ho gayi thi unke jab ji ata wo muze chodte the. Unhone muze black mail bhi karna shooru kiya tha. Agar mai unko pariksha mai paas nahi karoongi to wo muze poor school mai badnaam karenge. Isliye mai unko paper ke saare answer batati thi. Wo muze kabhi mere cabin mai bhi chodte the unhone ek baar muze unke dosto ke saath bhi chudwaya tha. Bus mai bhi wo charo muze bohat chedte the. Ab wo schoolse paas hoke gaye hai isliye ab wo muze jyada milte bhi nahi hai. Lekin kabhi kabhi wo muze apne ghar bulate hai aur kabhi mere ghar bhi ate hai mai unko tution padhane ke bahane apne ghar bulati hoon aur unse naye naye sex ke lesson leti rahti hoon.
Subscribe to:
Posts (Atom)