Showing posts with label Indain stories. Show all posts
Showing posts with label Indain stories. Show all posts

Tuesday, February 19, 2013

KaJol bhabi nay gand sunghe


Meri bhabi ka naam kajol hay,us kaa jisam both he sexy hay. Mein jab bbe usay dekhta hon mera dil usay chudna ka karta hay.wasye mein both he sharmila hon, kisi nnay banday say , dosti nae kar pata, , but meri kajol say achi dosti ho gae,. Aur maine kafi dafa un kay undergarments ko sunga hai aur handjob ki hay.
Mai apne bare mai to bata deta hoon mera naam zohaib hay mere lund ka size 11″ hai lekin thoda patla hai . meri height 5 foot6″ hai or thoda sa mota hoon mein ap logon ko , apni pehli sex kahani sunata hon ya us waqt ki baat hay jab mein first year mein, us waqt mein both handsome tha, unhi diino jab mein exmazs say farig hoa tu, internet per prons movies dekhnay laga, or handjob be karnay laga,
Un diino mein theek say study nae kar saka or fail ho giya , tab phir mein nay pharhi chur dee, or papa kay sath kaam per janay laga,  hamari 4 daweo bus or 2choti bus hai.mai apni bhabhi  ke ghar kafi ata jata tha kyoki meri maa ki death ho chuki thi or hamara khana bhabhi ke ghar se ata tha phele hum hotel se khana le kar ate the magar jab se bhai ki sadi ho gayi tab se bhabhi hamare liye khana bana ti hai
Or un kay hath ka kahana hum sub ko both acha lagta tha,
Mein hamasha bhabi say acchi , gupshup karta tha es liya, bhabi mujay, both he shareef sumjti thin lakin mein haamasha bhabi ko gandi nazar say dekhta tha, jab un ki moti gand hilti thi tu mujay both achi lagti thi, un ki shadi ko I think 5 saal ho gay thay, or un ki ek  , beti be thi, ek dafa mein uun kay room mein giya un ko khpray dainay giya,  
Meray hath mein un ki kaachi aa gai, or mein besharam ban kar un  say pochnay laga kay “ye kiska hai bhabhi” to bhabhi kehti “chall badmash idhar de ye meri kachi hai” mujhe sab pata tha magar mai Unse maze le raha tha fir maine bra dikhate hue pucha ye kya hai to unhone kaha “ye meri banayan hai pehnega kya?” unka ye answer sun kar mujhe hansi aa gai fir uske thodi der baad bhabhi mutne gai
Bhabhi k bathroom k darwaza niche se thoda upar hai to mujhe jab unke mutne ki awaz suni maine jhuk kar dekha unhone yellow color ki panty pehni hui thi or unki chut pe thode thode Baal the mera land to khada hi hogya bamboo ki tarah. kuch hi aisa hi chala bhabhi roz kahpry sukhane k bahane mujhse sexy baate karti thi ek din to jab unhone mera kacha(underwear) dekha to boli k “jab mai ise dho rahi thi isme se badbu aa rahi thi tu abhi bhi kya susu kar dta hai raat ko”
Maine bhi unse pange lete hue kaha “aap ise kyu sung rahi thi? vo has k chup ho gai Fir ek din bhai bahar chale gae yani karachi  kuch dino k lie ab bhabhi ghar me akele thi to bhabhi ne mujhe raat ko apne ghar sulaliya. agle din jab mai utha tab bhabhi mut rahi thi or unka door lock nhi tha jo mujhe pta tha magar main bhola or bathroom me ghus gya mujhe dekhte hi bhabhi
Khadi ho gai shock se or unka sara mut unki nighty pe gir gya o mujhe kene lagi “tu yaha kya kar raha hai dikhta nhi Main mut rahi hu” to maine kaha darwza band rakhna chahie tha na mujhe kya koi khawwob aaya hai . phir bhabhi chali gayi or dosto yaha se humare relation me change aaya . bhai do tin din or nahi ane wala tha ab mere maan mai bhabhi ko chodne ke bare mai aayi .or mai ab uunke ghar pe hi rheta kyoki papa ne kaha tha jab tak tera bhai na aye tab tak tu bhabhi ke sath rahe ga
Ab meri asal kahani ho shuro ho chuki  thi lekin mujhe kya pata tha ki bhabhi ke maan bhi yehi sab chal raha hai.lunch k baad bhabhi ko pata nhi kya ho gya tha mere pass aa kar let gai or kehne lagi chal kuch naya .Khelte hai maine kaha thik hai pehle to hum normally khelte rahe tabhi bhabhi ne kaha jaybir maza nhi aa raha kuch naya karte hai itna kehte hi unhone pen ko spin kardia pen mere pass aa kar ruk gya maine dare manglia unki aankho me shaitan tha or
Unhone mujhe kaha chal apna kacha utar k nanga baith k khel or agar nhi karega to mai tere chutado(hips) pe 10thapad marungi . mai soch mai pahr gya phir mujhe laga ki bhabhi mera lund dekhna chati hai or mai Game me nanga baitha or mera lund khara tha dosto mera luck ab acha chalne laga or pen bhabhi ke pass jakar ruk gya bhabhi wo meray taraf dekhnay lagi . to mine sochny laga ki bhabhi se kya kar wa sakta hoon thabhi mane bhabhi ki taraf dekha
To wo mere lund ki taraf dekh rahi thi mane soch ki kyo na bhabhi se apna lund suck karene ko kahu or mane bhabhi se kha ki mera lund suck karo to jese wo iis ke liye ek dum tayar thi or mere khete ke sath hi mere lund ko suck karne lagi .phir jab tak mera pani nahi nikla wo mere lund ko suck karti rahior mera sara pani pe gayi .
Phir mane kaha ab kya ab or khelna hai tp bhabhi boli ki ab bache school se ane wale hai raat ko khele ge.Raat ke 10 baj chuke the tabhi bhabhi ne kaha tu kaha soyega maine kaha jaha sota hu wahi par so jaunga.wo boli nahi aaj tere bhai bhi nahi hai mujhe dar lagega.ek kaam kar mare sath soja aaj.fir hum sone chala gaye.bhabhi ke dono bache so rahe the to bhabhi ne kaha ki hum ek hi rajai k
Ander so jate hai or bache alag bed pe so rahe the or hum alag thodi der baad mari bhabhi karwat lekar so gayi aur unki gand mere lund per toch kar rahi thi.Muje bhi acha lag raha tha mera lund bada hota gaya aur unki gand me chubane laga.bhabhi ko bhi maza aa raha tha wo aur piche ayi aur haskar boli tu toh bara ho gaya hai..unhone mera lund mere pajame k upar se pakad liya aur sehlane lagi aur dhire se ander hath dal diya aur boli niche k baal nahi kate kya kabhi .
Maine kaha 2 mahino se shaving nahi ki.woh mare lund ko ab ander se sehlari thi aur mai unke boobs ko zor se daba raha tha.meri bhabhi ne ab mera pajama pura utar diya tha.ab mai unke samne pura nanga tha.woh boli tera to bhot bada hai.itni umar me itna bara kaise kia. bhabhi boli tuje maine muth marte hue dekha tabhi socha tera lund 1 baar to lena hai.thabi to maine tere sath game khele ne ke bare me socha tha.phir manie bhabhi ka figure pucha to wo boli 38 34 40.
Unki komal ungliya mera lund k upar ghim rahi thi fir unhone mera lund muh me le liya aur chusne lagi.sirf 10 min hue thi k maine apna pani unke muh me chhod dia.woh mera sara pani ander pi gayi.maine kaha sorry wo boli koi baat nahi pehli baar aisa he hota hai pani nikalne k baad bhi mera lund khada tha yeh dekhkar bhabhi khush hui
Aur boli tu aisa kya khata hai.tere bhai to kuch nahi karta lund bhi unka kamzor hai.maine kaha kaise hai.woh boli 4.5 inch ka hai aur patla hai.teri tarah 10,11 inch wala lund he meri pyas bujha saktha hai.mai unke upar aagya aur bhot badi lip kiss ki.unke honth bhi soft mote the.fir unke boobs ko Choos raha tha.muje aisa lag raha tha k koi tarbooj mere hath me ho itne bade the.unko 5 min tak hatho se masal raha tha.
Bhabhi ne muje chut chat ne ko bola aur boli use pura muh me le lene.unki chut pe bhot bade baal the.maine pucha aap ne shaving nahi ki wo boli kya kiske liye karu .tere bhai ki night duty hoti hai aur din ko woh sote hai.sex hamare bech 2 mahino me 1 baar hota hoga. mane unki chut ko shave karne ke bare mai puch to wo boli ki tu mari shave bana de mai teri shave banadeti hoon .
Maae kaha thik hai phir hum dono ne ek dusre ki shave bana de or un ki chut jab saaf ho gayi to ek dum sundar lag rahi thi phir mai unki chut chatna shuru kia woh zor se aahh aaah.ki siskiya le rahi the.unki chut se pani nikal raha tha.5 min tak chatne k bad bhi boli aur chat ise.tab muje laga masi me bhot sex hai.woh boli ander dal apna lund aur raha nahi jara.maine bhabhi ki ankho ko dekha wo ek dum nasheeli ho gayi thi.
Maine jaise thoda ander dala woh aaaaah Ki zoro se sanse le rahi thi.is time unki ankhe bandh thi jase hi mane apna pura lund andar dala bhabhi tadap ne lagi or boli ki bhar nika nahi to mai mar jaugi bhabhi chiki nahi kyo ki bache uth jate phir mai ruck gaya or lip pe kiss karne lag 5 min baad jab bhabhi ka dard kum howa to mane dake dene suru kar diye.
Aur zor se dhakka dene laga.meri bhabhi meri kamar aur baalo pe hath guma rahi thi.15 min tak maine bhabhi ki chut mari aur is doraan bhabhi ek bar pani nikal chuka tha or phir mere sath apna pani bhi nikal diya aur 2 min tak aise he unke upar leta hua thaa.thodi der bad bhabhi boli 69 karte hai .
Maine kaha kya hota hai.,bhabhi boli tu let ja mai tere upar ati hu.meri gand tere muh k upar hogi aur mera muh tere lund ki aur.hum 69 ki positon me agaye unki moti gand mere muh k upar thi.mai unki chut ko chat raha tha aur woh mare lund ko chhoss rahi thi.maine 1 ungli unki gand me dali.muje bahot maza aya gand ka hole ek dum rubber ki tarah lag raha tha.bahot soft tha.
Tabhi maine socha kyuna bhabhi ki gand mari jaye.maine bhabhi ko gand marne k liye bola tab unhone kaha piche bahot dard hota hai.maine pucha bhai ne kabhi pichi kia hai kya/woh boli 1 baar try kia tha par ander nahi jara tha aur dard ho rahA tha.maine kaha dheere dheere dalunga.
Woh man gayi fir maine unhe ghodi banaya aur dalna chaha par ander ja nahi raha tha.tabhi bhabhi boli vaseline ya tel lagakar dal tabhi jayega.tabhi mai dusre room se bajaj almond oil layA aur thoda unki gand pe lagaya aut thoda apna lund pe.fir jaise maine thoda dhhaka dia mera adha lund unki gand ko fadhte hua ander gaya.
Bhabhi zor se chillai aaahh..ahha.boli bahar nikal.maine kaha please 2 minute bas.muje itna acha lag raha tha k bahar nikalne ko dil nahi ho rahi the.maine kaha thada si der dard hoga baad me apko bhi maza ayega.aur unki gand marne laga bhabhi ki gand mane 1 min hi mari thi ki mara pini nikal gaya. our mai bhabhi k upar se hat gaya .
Bhabhi boli tera lund bahot tagda hai.hum bathroom me safai karne gaye aur fir bed pe agaye.ab bhabhi ne mujhe ghoda banne ko kaha.fir me ghoda bana aur bhabhi mere gand ko chat rahi thi.mujhe bhi bhot maza ane laga.5 min tak bhabhi ne meri gand ko chata aur fir ulta leta diya.ab bhabhi meri gand k upar unke boobs ragad rahi thi.maine socha sex me aisa sab bhi hota hai.phir mai bhabhi ki lipstic uthkar
Laya aur phir maine bhabhi ki chut mai lund dala bhabhi phir se boli aaahhhhhh maie kuch nahi kiya aur bhabhi ke lips per lipstic laga kar unhe chusne laga thodi der baad bhabhi ne neeche se apni gaand hilyai to mai uper se dhakke marne laga bhabhi aaahhhh dheere aaa judli juldi aurrrrrr aaa maja aa raha haiii aaaammyaaaaur wo neeche se apni gaand utha rahi thi to mai
Ruk gaya bhabhi boli kya hua to maine kaha aap kar rahi na to bhabhi ne kaha juldi juldi karo mai phir suru ho gaya bhabhi aahhhhha aur wo shant ho gayi per mera abhi nikla nahi tha to bhabhi boli mai ho gayi hato lag rahi hai lekin me dhakke de raha to aur kaha aap to ho gayi mai nahi aur ye kahate huye bhabhi phir se gaaand utane lagi ulti siddi aa bajo ke saath aur hum doni saath mai jad gaye maine bhabhi ko raat mai teen baar choda or chudai kate huye subh
Ke 4 baj gaye phir min aur bhabhi thodi der aise hi ek duse ke saath pade rahe aur phir maine bhabhi ko kareeb pehli baar 10 minute aur dusri baar15-20 minute choda bhabhi ne kaha subh ho gayi tum soo jaao nahi to subha tumhare papa puche gay ki raat may soye nahi to kya kho gay maine kaha bhabhi kesa laga to bhabhi ne kaha aaj muje alag hi maja aaya to maine kaha ise baar apko mera lun chusna padega bhabhi ne kaha thik hai abhi soo jaao mai bhabhi ko lips kis dekar soo gagya app ko meri kahani kessi lagi batana jarur .

Monday, June 25, 2012

Meri piyari baji ki piyari gand

Dear vistor mera naam ali hay or ya meri pehlai kahani hay , umeed hay ap ko pasend aay gai meri umer 24 saal hay  aur meri baji mujh se 2 saal bari hen meri baji jis ka nam razia he us ki shadi hamare gaon se takreban 65 kilo meter door aik gaon men hamare ek rishtedar k betey se hue thi aur eid nazdeek thi to meri maa ne mujhe kuch sawyan aur desi ghe diya aur kaha ja k apni dedi ko dekar aoun kiyon k eid k karan esa hota he maeen apni door rahne wali betiyon ko kuch na kuch bhejti hen to men maa ka diya hua saman lekar baji k ghar punhch gaya rishtedar hone ki waja se mene darwaza bagheir khatkhatai he ander chala gaya edhar udhar dekha to mujhe koi dikhai nahen diya to sidha baji k kamre men chala gaya ander jate he mene dekha k baji apni beti jo k 2 saal k thi use apni god lekar apne ek boob se us ko dodh pila rahi then mujhe dekh kar buht khush hue mene baji ko maa ka diya hua saman diya baji wo saman bed k sath rakhi ek table per rakha aur mujhe apne sath pathne ka ishara kiya kiyon k wo nahen chahti the k us ki beti jag jae.aur mere hath ko pakar kar apne kareeb kiya aur mere gal per piyar kiya aur baki sab ghar walon ki khariat maloom ki mene kaha baji sab log theek the aur ap ko salam dua kehte the.jab baji ne mujhe kreeb kiya to na jane kiyon mere jism men sarsarati hone lagi mujhe kuch suror sa hone laga aur men bhi baji k kareeb hota gaya.baji k boobs bahar hone ki waja se men bar bar boobs ki taraf dekh raha tha baji mujh se hijab nahen kar rahi thi aur apni beti ko boobs se dodh pila rahi thi mene baji se pocha k tumhara husband kahan he aur masi baji ki saas k bare men pocha to wo boli mera pati hamare lie eid ki kharedari karne shehr gae hen aur meri saas apni beti k ghar gae hen jo isi gaon men apne husband k sath rahti hen.aise he ham baten kar rahe the k baji boli men tere lie chae banati hon aur kitchen men chali gae aur apni guriya ko bed per hi sula diya.baji jab kamre se bahar ja rahi then to us ki gand hil rahi the mere to sareer men sex ka junon bharta gaya aur men bhi baji k peche kitchen men chala gaya mera man kar raha tha k baji ko piyar karon aur us ko apni bahon men bhar k us se kissing karon.baji ne chae k liya chulha jalaya aur handi us per rakh k chae bana rahi the men bhi peche aa k baji k kareeb ho k khara ho gaya mera lund ful tan gaya tha aur bekarar ho raha tha mene baji ko kaha baji ap ki yad buht aati he je chahta he k men ap k sath he rah lon to baji boli mujhe bhaiya ap logon ki buht yad ati the aur apna chehra meri taraf kar k dekhne lagi baji ki peeth meri taraf thi to men baji k kareeb ho gaya aur meri ankhen sex ki waja se lal ho gaen then baji boli bhaya ap ki ankhen lal ho gae hen to mene kaha baji sach bataon ap naraz to nahen hongi baji boli are pagla men apne piyare bhai ki kisi bhi baat se naraz kiyon hongi bhala to men ne kaha baji men ap ko kiss kar sakta hon to baji meri taraf dekhte hue boli apni baji se sharmata kiyon he to mene peeche se hi baji ko apni bahon men bhar liya men baji k honton ko chosne laga baji bhi sath dene lagi mera lund baji ki gand se ragrae le raha tha baji ne garara pehna hua tha aur ander se kuch nahen pehna tha baji ko kissing karte karte baji ko bhi sex charne laga aur wo bhi apni gand ko peche zor dene lagi men samjh gaya k baji chudwana chahti thi mene apne ek hath se baji ke gharare ko oper karne laga aur baji ki gand tak utha liya baji ki gand mere samne nangi thi baji boli bhaya meri saas na ajae thori der ruk jao phir kamre men ja k karlenge to men nahen mana mere dimagh per sex ka bhoot sawar ho chukka tha men isi waqt baji ki gand marna chata tha to mene kaha baji mujh se raha nahen jata plz agar saas maa aa bhi gae to us ko men razi karlonga.men bola agar us ne hamari chudae dekh le to men us ko bhi chudonga kiyon k aurat ko sex dakhne se sex charh jata he.aur mene baji ko kaha baji ap ki gand mujhe buht achi lagti he kiya men is ko piyar karon to baji boli bhaya mera sab kuch ap k liye hazir he to baji k peeche se hi niche mera hath gaya baji ka gharara oper tha men baji ki gand ko apni zuban se chatna shuro kiya.  To baji ko maza ane laga to us ne bhi apni gand ko peche dhela chor diya jis se baji ki gand ka sorakh khul k mere samne agaya aur men zor zor se gand k sorakh men apni zuban ander bahar kar raha tha kuch der esa karne k bad baji wesey he khari rahi aur men sedha khara hua to mera lund baji ki gand k sorakh k samne tha mene sorakh per apna lund tikaya aur phir ander ki taraf dabao dala lund per thook lagi thi to mera lund adha baji ki gand men chala gaya baji thora sa kismisai lekin jaldi se mene ek aur Dhaka mara to mera pora lund us ki gand men ghus gaya aur men agey pechey hone laga to baji ko maza ane laga aur baji bhi apni gand ko helane lag gae wo gand niche oper kar k gand marwa rahi thi 15 minute tak mene baji ki gand mari aur mere lund ne pani chor diya aur mera lund ahista se baji ki gand men se bahar aa gaya mene apni paint ki zip band ki aur baji bhi sedhi ho gai chay bhi tayar thi baji ne mujhe kaha tum mere kamre men chalo men chay leke ati hon aur baji kamre men ae mene chai pee le aur phir baji aur men dono ek hi bad per baith gae aur baten karne lage itne men bahar masi ki awaz ae baji bahar gaen to masi ander hi khari then aur mujhe dekh k muskara k mera welcome kiya mene masi ko ghour se dekha to mehsos ho raha tha shayad ham ko masi ne wo sab kuch karte dekh liya he men ghabra raha tha lekin masi ne mehsos nahen karne diya aur mere mata pita aur baki ghar walon ki khariat maloom karne lagi mene kaha sab log ap ko salam kay rahay thay .thori buht bat karne k bad masi apne kamre men chali gae aur ham donon phir bad per baith gae baji meri taraf bari sexy nazron say dekh rahi the men ne baji ko kaha baji ap ka jism buht khubsorat he lekin ap ki gand patli he men chahta hon ap ki gand masi ki gand ki tarah moti ho mujhe moti gand buht achi lagti he to baji is per muskrane lagi aur boli meri saas to rozana 2 admiyon se gand marwati hen men ye khel ghar men rozana chupke se dekhti hon to mene pocha baji koun hen wo to baji boli ek sabzi wala jo razana dopahir 12 baje ata he aur masi us se waiting room men gand marwati hen dosra dodh dene wala jo sham ko ata he masi moka dekh kar us se bhi gand marwa leti he ek din sham ko dodh wala dodh leke aya masi ne us se dodh liya aur aake kitchen men rakha aur jaldi se hi wapas chali gae men kahana bana rahi the masi ne us ko waiting room men bulaya aur darwaza band ker diya us din mere pati bahar gae hue the to mujhe kuch shak hua to men chulhe ki aag kam kar k handi ko us per rakh k waiting room ki khirki k pas aagai mene dekha k masi us k sath chipki hue then aur wo ek dosre k.  Lab choos rahe the masi k moo se sexy awazen nikal rahi then jo k mujhe saaf sunae de rahi then masi kar rahi then aaaaaah jano aj meri gand aisi maro k mari gand se phat phat ki awazen nikal do aaaaaaaaaaaahhhhhh aur wo bol raha tha aj men tujhe kutiya bana kar teri gand maronga ab jaldi kar kutiya ban ja to masi kutiya ban gaen aur us dodh wale ne dhoti se apna lund nikala us ka lund buht bara tha mera bhi dil kar raha tha k men ja k us dodh wale se gand marwaon us waqt bhaya meri gand men buht khujli ho rahi the to wo dhodh wala masi k peche aa gaya aur apne lund per thook lagae aur thori thook masi ki gand k sorakh per lagae aur lund ka supara masi ki gand ke sorakh per rakh diya masi bol rahi then jaldi gand men lund dalo na jano aur meri gand se phat phat ki awazen nikalo to dodh wale ne kaha theek he abhi teri gand se awazen nikalta ho to us ne masi ki gand k sorakh per lund tikaya aur ek itna zordar jhtka mara k us ka pore ka pora lund masi ki gand men ander chala gaya masi k moo se thori se cheekh nikal gae aur dodh wale ne jaldi se hi apna lund gand se bahar nika to masi ki gand se do char bar phat phat ki awaz nikal rahi then to masi boli khush kar diya jano buht maza aya aise hi phir gand men lund dalo aur zor se meri gand maro us dodh wale ne dobara lund masi ki gand men dal diya aur zor zor se ander bahar karne laga takreban 8 minute tak masi ne gand marwai aur phir dono he dhele par gae shayad khalas ho gae the do minut k bad us dodh wale ne apna lund masi ki gand se bahar nikala aur masi khari ho gaen aur apne kapre pehin liye aur masi bol rahi then jano aj ap ne buht maza diya he aur ek dosre ko kiss kiya aur kiss karne k bad dodh wala chala gaya to men jaldi se wapas kitchen men aagae aur masi bhi mere peche hi kitchen men aa punhchi lekin masi ne mujhe nahen dakha. Aise he raat ho gae us din mera bhi buht jee kar raha tha k men bhi gand marwaon bhaya ap ne aj wo meri tamana pori kardi mere piyare bhaya baji ne mujhe apne gale se lagaya aur mere hont chosne lagi men bhi baji k hont choos raha tha mera lund khara hone laga aur mene baji k boobs per se kameez oper ki aur boobs ko chosne laga baji boli bhaya jao aur darwaza ander se band kar ao mene darwaza ander se band kiya aur wapas bad aa gaya aur men baji ki tangon k darmiyan aa gaya aur baji ka ghara oper kar diya to baji ki choot mere samne nangi ho gai mene jhuk k baji ki choot per apni zuban rakh de aur pussy suck karne laga baji ko buht maza aa raha tha baji masti men sexy awazen nikal rahe then oooohhhhh bhaya aise hi meri choot chato ander zuban dal k ander bahar karo bhaya aur men apni pori zaban baji ki choot men ander bahar karne laga thori der bad baji boli bhaya men bhi ap k lund ko choosna chahti hon to uth k 69 ki position men ho gaya baji mera lund choos rahi thi aur men baji ki choot choos raha tha 15 minute bad men utha aur baji k peron ki taraf aa gaya aur baji ki dono tangon ko apni kandhon per rakha aur apna lund baji ki choot k moo per rakh k Dhaka mara to mera pora lund baji ki choot k ander chala gaya aur men lund ko ander bahar karne laga do char dhakon k bad baji ko bhi maza ane laga aur wo bhi apni choot ko niche oper hilake chuwane lagi chodte chodte meri rafter barh gae. Baji ki choot men mene pora lund bahar nikal k phir ander zordar dhake se dal raha tha. baji ki monh say awazain nikal rahi thin,, aahhh hoooo heeeeeeee, takreeeban 15 mint baad hum dono farag ho gay , or ek dosray ko kiss's kartay rahay phir achanak , darawazay per kisi nay knock kiya,
To Be continue,,